Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रेड बिकनी में एक बार फिर मिया खलीफा ने बरपाया कहर, शेयर की इंस्टा पर तस्वीर

हमारे दिमाग में जब भी किसी सेक्सी और बोल्ड पोर्न स्टार का नाम या ख्याल आता है हैं तो इस दौरान कई मॉडल के चेहरे सामने आने लगते हैं, हालांकि इनमे से सबसे ज्यादा चर्चा तो मिया खलीफा की ही होती है.

जी हां…वैसे मिया है ही इतनी ज्यादा हॉट और सेक्सी कि कोई भला उनके बारे में क्यों ना सोचे ? पोर्न इंडस्ट्री में भी उनकी बेहद धाक रही है. फ़िलहाल वे इससे दूर हो चुकी है. 

वे अपने मंगेतर संग नजर आई है और बिकिनी फोटो से भी उन्होंने कहर बरपा दिया है. लाल बिकिनी से उनके बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट बाहर आ रहे हैं और वे इससे लाखों फैंस का दिल जीतने का काम कर रही है. 

 बोल्ड अंदाज़ के चलते मिया ने मचाया तहलका

View this post on Instagram

*white girl influencer voice* “take me baaaaaack”

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

आपको इस बात से अवगत करा दें कि मिया अपने बोल्ड अंदाज के कारण तहलका मचाती ही रहती हैं और इस बार फिर से उन्होंने अपने सेक्सी फोटोज शेयर कर फैंस को खुश करने का काम किया है.

बता दें वैसे मिया तो बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं है और ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनकी नई फोटोज खुद इस बात की गवाही दे रही है और उनकी फोटोज हर दफा इस बार का सबूत देती भी आई है.

मिया इंस्टाग्राम पर बेहद ही सक्रिय रहती है और वो आए दिन अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर तहलका मचाने का काम करती रहती हैं.