Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मौलाना पर दर्ज हुआ युवती के साथ छेड़छाड़ का मुकदमा

देव श्रीवास्तव/लखीमपुर-खीरी।
सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव बांस खेड़ा मदरसे के एक मौलाना द्वारा युवती से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। युवती के भाई ने मौलाना पर अपनी बहन के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। दी गई तहरीर में भाई ने बताया है कि मौलाना बंद कमरे में उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। तभी उसने यह सब अपनी आंखों से देख लिया। 
  • पुलिस को दी गई तहरीर बांस खेड़ा निवासी पीड़िता के भाई ने बताया कि उसके गांव बांस खेड़ा में एक मदरसा बना है। जिसमें इरफान नाम का मौलाना पढ़ाता है। जोकि उसके चाचा के घर में पड़ोस बने मकान में रहता है। मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे मौलाना इरफान ने उसकी बहन को अपने कमरे में बुला लिया।
  • जिसके बाद बंद कमरे में उसने उसकी बहन को अपनी गोद में बिठा लिया और उससे अश्लील हरकतें करने लगा। अचानक ही वहां पर छेड़छाड़ का शिकार हुई युवती का भाई आ गया। उसने यह सब अपनी आंखों से देख लिया। जिसके बाद उसने स्थानीय एलआरपी चौकी पुलिस को फोन किया। परंतु दारोगा जी ने मौके पर आने की जहमत नहीं उठाई।
  • जिसके बाद शाम तक इंतजार करने के बाद युवती के भाई ने 100 नंबर पर फोन किया।  मौके पर पहुंची पुलिस ने मौलाना को हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले आई। जहां पर युवती के भाई ने अपनी तहरीर दी। जिसमे छेड़छाड़ सहित तमाम संगीन आरोप लगाए हैं।
  • एलआरपी चौकी इंचार्ज धर्मदास सिद्धार्थ ने बताया कि भाई की दी गई तहरीर पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। मौलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।