Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आटोलिफ्टर चढ़े पुलिस के हत्थे, चार बाइक बरामद

देव श्रीवास्तव/लखीमपुर-खीरी।

आटो लिफ्टरो के विरूद्ध चलाए जा रहें अभियान में सदर कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने आटोलिप्टर को दबोचकर उसकी निशानदेही पर चार बाइक और एक स्कूटी बरामद की।

  •    पुलिस लाइन सभागार में एसपी रामलाल वर्मा ने बताया कि महेवागंज चैकी इंचार्ज अवधेश कुमार यादव, मिश्राना चैकी इंचार्ज अजब सिंह सिपाही विजय शर्मा आदि के साथ कांवडियों की सुरक्षा और वाहन चेकिंग कर रहे थे। महेवागंज पुल के पास पुलिस ने संदिग्ध दिखने पर स्कूटी सवार कोतवाली तिकुनियां के गांव कडिया निवासी बलविंदर सिंह पुत्र सुरजीत सिंह निवासी कडिया को रोक लिया। पुलिस ने उससे कागज मांगे तो वह नहीं दिखा सका।
  • पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो वह शातिर बाइक चोर निकला। एसपी ने बताया कि आरोपी कि निशानदेही पर पुलिस ने इंदिरा मनोरंजन पार्क की झाडियों में छिपाकर रखी गईं चार बाइक और एक अन्य स्कूटी बरामद की। आरोपी के खिलाफ कोतवाली तिकुनियां, पलिया में कई बाइक चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चालान भेजा है। इस दौरान एएसपी घनश्याम चैरसिया और शहर कोतवाल भी मौजूद रहे।