Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मंदाना करीमी ने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया बेहद बोल्ड अंदाज़, PIC देख आप भी कहेंगे SO HOT…

बिग बॉस से फेमस हुई मॉडल और अभिनेत्री मंदाना करीमी अपनी बोल्डनेस के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहतीं हैं… अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं…

दरअसल, इन दिनों एक बार फिर चर्चा में हैं मंदाना अप जानना चाहतें होंगे आखिर ऐसा क्या हो गया तो बात दें, मंदाना इन दिनों मलेशिया में छुट्टियां मना रही हैं जंहा से उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर किये है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं.

बेली फैट बना है शर्मिंदगी का कारण, कुछ ही दिनों में ऐसे कम करें पेट की चर्बी…

 मंदाना ने शेयर किया वीडियो और तस्वीर 

इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि मंदाना बेहद ही हॉट लग रही है वह समुद्र के किनारे मिट्टी पर लेटी हुई है और अपना बेहद ही बोल्ड अंदाज़ दिखा रही हैं वहीं वीडियो में पानी के अंदर दिखाई दे रही है जिसे शेयर कर उन्होंने अपने फैंस के दिलों की धड़कन और भी तेज कर दी हैं.

View this post on Instagram

?☀️? #takemeback

A post shared by Mandanakarimi (@mandanakarimi) on

बता दे कि इससे पहले भी मंदाना कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय रह चुकी है वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है, आप मंदाना को बड़े परदे भी देख चुके होंगे.

उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘रॉय’ से की थी. इस फिल्म में उन्होंने कैमियो भूमिका निभायी थी. इसके बाद वह बतौर अभिनेत्री दिग्गज फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की फिल्म ‘भाग जॉनी’ में नजर आई.

View this post on Instagram

Drunk in love ❣️ #islandlife #malaysiatrulyasia

A post shared by Mandanakarimi (@mandanakarimi) on

पिछले कुछ दिनों ये भी खबर आई थी कि मंदाना जल्द ही रियालटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आने वाली है.