Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मंदिरा बेदी 47 साल की उम्र मे भी दिखती हैं बेहद हॉट, शेयर की बिकनी पिक्चर्स

अपने फिगर को लेकर मंदिरा बेदी हमेशा चर्चा में रहती है. 47 साल की उम्र में भी वह बहुत हॉट है, हाल ही में समुंद्र के तट पर लेटकर उन्होंने अपनी जो फोटो शेयर की है उसे देख फैंस मदहोश हो रहे हैं.

यह इतनी हॉट फोटो है कि आप इसे देखे बिना रह पाएंगे. साथ ही दावे के साथ यह कह सकते हैं कि इस फोटो को आप बार बार देखने पर मजबूर हो जाएंगे. खास कर उनकी पतली और स्लिम कमर देख उफ्फ कर देंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मंदिरा अपनी सेक्सी फिगर को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती है. अगर आप मंदिरा के इंस्टाग्राम को देखेंगे तो उनका अकाउंट सेक्सी फोटो वीडियो से भरा पड़ा है. मंदिरा ज्यादातर फोटो बिकिनी में ही शेयर किया करती है.

साथ ही स्विंमिंग पूल या समुंद्र के पास उन्हें फोटोशूट कराना बेहद पसंद है. मंदिरा की फोटो देखकर उनके उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. हाल ही में शेयर की गई मंदिरा की इस बिकिनी फोटो को सभी खूब पसंद कर रहे हैं और इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

मंदिरा अपने फिगर का खास ख्याल रखती है. हमेशा वह जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया करती है. स्लिम रहने के लिए वह जिमिंग के साथ साथ हेल्दी और स्पेशल डाइट प्लान को भी फॉलो करती है. सेक्सी फिगर के साथ साथ मंदिरा खूबसूरत के मामले में भी सभी को मात देते है.