Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गाजियाबाद में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

 

गाजियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र के पॉश कॉलोनी राजनगर में शनिवार को मोटरसाइकिल सवार युवक को दो बदमाश गोली मारकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक आपराधिक प्रवृति का था और दो माह पूर्व ही जेल से छूटकर आया था।

संजय नगर सेक्टर 23 ए ब्लॉक निवासी राजाराम का 23 वर्षीय विनोद कुमार उर्फ भज्जी शनिवार की दोपहर को अपनी मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था। जब वह सेक्टर सात रेलवे लाइन के किनारे एक मीट की दुकान के सामने पहुंचा, तभी पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने ओवरटेक करके विनोद की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर कई एसएसपी, एसपी व पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल को तत्काल इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कविनगर थाना प्रभारी अनिल शाही ने बताया विनोद आपराधिक प्रवृति का था और एनडीपीएस एक्ट में जेल गया था और दो माह पूर्व ही जेल से छूटकर आया था। प्रारम्भिक तौर पर रंजिशन हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।