Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

VIDEO: चलते शो में स्टंट करते हुआ बेहोश हुआ शख्स, अक्षय ने किया कुछ ऐस बच गई जान… 

जैसा की आप जानते है इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इसी सिलसिले में वह मनीष पॉल के 5 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे एक शो का हिस्सा बने.

जब सब हंसी-मजाक कर रहे थे तभी सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि एक शख्स की जान खतरे में पड़ती दिखी, हालांकि अक्षय कुमार और बाकी लोगों के समय रहते कदम उठाने से उसे सही समय पर बचा लिया गया.

VIDEO: चलते शो में स्टंट करते हुआ बेहोश हुआ शख्स, अक्षय ने किया कुछ ऐस बच गई जान…

दरअसल, इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें अली असगर हार्नेस से लटककर पानी से भरे टैंक से बाहर आते नजर आ रहे हैं. उनके साथ एक अन्य शख्स टैंक में नीचे की ओर जाता दिखाई देता है. इस दौरान अक्षय को माइक पर इंस्ट्रक्शन्स देते सुना जा सकता है.

वीडियो में दिखाई देता है कि हार्नेस से लटका व्यक्ति पीछे की ओर मुड़ता है और उसे नीचे करने को कहता है. वह बताता है कि उसका बीपी लो हो रहा है. यह कहते हुए वह बेहोश होने लगता है, तभी अली असगर उसके हार्नेस को पकड़ लेते हैं और उसे पानी में नीचे जाने से रोकते हैं.

यह देख अक्षय कुमार से लेकर सेट पर मौजूद सभी लोग सकते में आ जाते हैं. अक्षय तुरंत वॉटर टैंक की ओर दौड़ते हैं और कूदकर उसके किनारे पर बैठ जाते हैं.

इसके बाद वह बेहोश शख्स के हार्नेस को पकड़ते हैं और उसे सुरक्षित उतारने की कोशिश करते हैं. इस दौरान वह चिंता के कारण खुद के गुस्से पर काबू खोते भी दिखे. अंत में शख्स को सुरक्षित नीचे उतार लिया गया. 

इसके बाद अक्षय अली को भी नीचे उतरने के लिए कहते हैं. एक अन्य वीडियो में ऐक्टर शो की टीम से भी बात करते दिखाई दे रहे हैं. उनके एक्सप्रेशन्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि व्यक्ति की जान खतरे में पड़ जाने ने उन्हें कितनी चिंता में डाल दिया था.