Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पत्नी से मांगी फ्रेंच किस, देने के लिए जीभ बाहर निकाली तो पति ने किया हैरान करने वाला काम

नई दिल्ली। गुजरात के अहमदाबाद से एक पति और पत्नी के बीच का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर पति ने पहले तो अपनी पत्नी से फ्रेंच किस की मांग की और जब पति की इस मांग को सुनकर पत्नी को लगा कि उन दोनों के बीच हुए विवादों का अंत हो रहा है और पैचअप हो रहा है, तो यह देखकर पत्नी ने भी फ्रेंच किस करने के लिए अपनी जीभ आगे कर दी लेकिन उसके बाद जो हुआ, उस सुन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

दरअसल जैसे ही पत्नी ने पति को फ्रेंच किस करने के लिए अपनी जीभ निकाली, वैसे ही पति ने पत्नी की जीभ को हाथ से पकड़कर उसे चाकू से काट दिया। इस मामले के बाद पति वहां से फरार हो गया। वहीं मामला पुलिस के पास पहुंचने के बाद अब आरोपी पति की तलाश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक यह घटना गुजरात के जुहापुरा के महाराज फ्लैट्स में बुधवार देर रात हुई है।

यह भी पढ़ें : क्या आपको पता है? गधे के दूध से बनाया जाता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर

पुलिस के मुताबिक पीड़ित तसलीन की शादी अयूब से 2008 में हुई थी। तसलीन की यह तीसरी और अयूब की यह दूसरी शादी थी। पुलिस के मुताबिक शादी के दो-तीन महीने तक तो दोनों खुश रहे लेकिन जैसे ही समय बीता, दोनों के बीच छोटी-छोटी बात पर लड़ाई होने लगी। वहीं मामला यहां तक बढ़ गया कि पति ने अपनी पत्नी की जीभ ही काट डाली। इस मामले के बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।