Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मलाइका अरोरा ने शेयर की गर्ल गैंग की तस्वीर, अदाएं बिखरती नज़र आई ऐक्ट्रेस

बॉलीवुड गर्ल गैंग गर्ल मलाइका ,अमृता, करिश्मा अक्सर अपने खास पलों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दिखती है हालहि में मलाइका मालदीव में अपने वेकेशन को एंजॉय करते हुए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रही तो वही हालहि में मलाइका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

हालहि में मुंबई स्थित पाली विलेज कैफे में करिश्मा कपूर, माहिप कपूर, सीमा खान और अमृता के साथ मलाइका क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखी। जिसकी तस्वीरों को मलाइका ने खुद इंस्टा पर शेयर की है।

मलाइका अरोरा ने शेयर की तस्वीर

इस दौरान मलाइका व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है तो अमृता अरोड़ा की ड्रेस और करिश्मा के टॉप का प्रिंट एक जैसा ही इन तस्वीरों में दिखाई दें रहा है दोनों पिंक कलर की फ्लॉवर प्रिंटेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है।

गर्ल गैंग की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई जिसमें इन एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार दीवाना बना देने वाला है.

मलाइका इन दिनों अपने से कम उम्र के एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में जल्द ही दोनों को लेकर खबरें है की ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते है।