Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ड्राइव फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज़, सुशांत संग जैकलीन का दिखा बोल्ड अवतार

सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी बहुत जल्द ‘ड्राइव’ में नजर आने वाली है और दोनों की इस फिल्म के लिए सभी बेताब हैं. ऐसे में दोनों कलाकार बहुत दमदार है और दोनों का एक साथ एक फिल्म में आना बहुत रोमांचक हो सकता है.

दोनों की ये फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के जरिए करण जौहर अपना डिजीटल डेब्यू करेंगे.

वहीं अब इससे पहले मेकर्स ने इस फिल्म का पहला गाना मखना रिलीज किया है और आप देख सकते हैं इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत के साथ जैकलीन फर्नांडिस हॉट लुक में दिखाई दे रहे हैं.

जैकलीन फर्नांडिस

इसी के साथ मखना गाना रिलीज से पहले एक दिन पहले इस गाने का पोस्टर जारी हुआ था जो आपने देखा ही होगा. उस पोस्टर में सुशांत सिंह राजपूत के साथ जैकलीन फर्नांडिस दिखाई दिए थे.

आप सभी को बता दे कि सुशांत सिंह की फिल्म छिछोरे ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल किया वहीं करण जौहर ने इस सफलता के बाद ड्राइव को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का ऐलान कर दिया जिसके सुशांत के फैंस खासे उत्साहित नजर आए.

जी दरअसल करण जौहर की फिल्म कलंक ने उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं की और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई जिसके चलते करण जौहर फिल्म ड्राइव के साथ कोई रिस्क लेने के मूड में नहीं हैं, यही वजह है कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिलहाल आप देखिए इसका गाना.