Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नौ साल की बच्ची के साथ मजिस्द के मोअज्जिन ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

 

 

अलीगढ़। जनपद में नौ साल की नाबालिग के साथ अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) की मजिस्द के मोअज्जिन ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। खुलासा होने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मंगलवार देर रात आरोपित काे गिरफ्तार कर लिया है।

एएमयू के अंबेडकर हॉल स्थित मस्जिद में अजान लगाने वाला मोअज्जिन मोहम्मद अहमद एक बच्ची को कुछ महीनों से उसके घर पर कुरान और उर्दू पढ़ाने जाता था। पढ़ाते वक्त ही उसने मासूम को डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। जब घटना की जानकारी परिजनों को हुई थी तो मां ने शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ छेड़खानी, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने बुधवार को बताया कि एएमयू में मोज्जिन के पद पर तैनात मोअज्जिन मोहम्मद अहमद ने नौ साल की नाबालिग के साथ डरा धमकाकर दुष्कर्म किया। उसने बच्ची को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी। मासूम ने अब परिवार से ट्यूशन न पढ़ने की बात कही। पूछने पर उसने मामले की जानकारी दी। इसके बाद पीड़ित की मां की शिकायत पर आरोपित को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।