Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लोग जा रहे थे रस्ते से अचानक सामने आया मगरमछ, फिर हुआ… VIDEO

मुंबई इन दिनों बारिश से बेहाल है जहां पर इंसान से लेकर जानवर भी परेशान हैं और खुद को बचाने की कोशिश में लगे हैं. बता दें, इस भारी बारिश से जहां शुक्रवार को मुंबई से सोलपुर जा रही महालक्ष्मी एक्सप्रेस के नीचे पानी भर जाने से ट्रेन को बदलापुर और वांगनी के बीच रोकना पड़ा.

इसमें कई लोग फंसे हुए थे जिन्हें बाहर निकाला गया. कई मशक्कत के बाद एनडीआरएफ (NDRF) के लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाला. लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा भी होगया जिसे देखकर लोगों में हलचल मच गई. 

चिपलून में तो देखा गया कि पास की एक नदी भर जाने के बाद पानी के साथ मगरमच्छ रिहायशी इलाके में बहकर चला आया. जिसको देखकर लोगों में अफरा-तरफी मच गई. इससे बचने के लिए लोग इधर उधर भागने लगे. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश हुई है. बारिश के बाद नाले से पानी जा रहा है.

VIDEO 

उस नाले में एक करीब चार फीट का मगरमच्छ दिखाई दे रहा है. इसे देखकर लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी. जिसके बाद वन विभाग के कर्मचारियों ने मगरमच्छ को एक पिजड़े में बंदकरके ले गए.

इससे उसकी जान भी बच गई और लोगों को कोई हानि भी नहीं हुई. बता दें कि महाराष्ट्र में शुरू इस आफत की बारिश को लेकर पानी के बाहव के साथ जानवरों को रिहायशी इलाके में तो आ ही रहे है. देखा जा रहा है कि महाराष्ट्र में लगातार हो रही बारिश से पानी में भीगने के बाद जानवर सड़कों पर एक जगह से दूसरी जगह जाते हुए देखे जा रहे है.