Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने फैंस के उड़ाए होश, शेयर किया बोल्ड तस्वीरें

भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस के रूप में मधु शर्मा का नाम अपनी पहचान बना रहा है,लेकिन उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2005 में तेलुगु फिल्म पांडू से की. इसके बाद मधु ने भोजपुरी, तमिल, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है.

आखिरी बार वह फिल्म खिलाड़ी में नजर आई थी, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी. इसके बाद दर्शक उन्हें पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. माना जा रहे है कि वह जल्द ही वापसी करने वाली है.

मधु शर्मा ने शेयर किया तस्वीर

अगर बात करें एक्ट्रेस मधु की फोटो की तो,  उन्होंने प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है और कातिलाना अंदाज में पोज दे रही है. उनके एक अंदाज पर लाखों फैंस दीवाने होते हैं.  खुले बालों में मधु बेहद हॉट नजर आ रही है. अगर आप मधु के इंस्टाग्राम पर नजर डालेंगे तो ऐसे कई फोटो हैं जिसमें वह बेहद सेक्सी लुक में नजर आ रही. 

मधु ने न केवल फिल्मों में एक्टिंग की है बल्कि उन्होंने कई फिल्मों का निर्माण भी किया है. मधु ने 2 मराठी फिल्में और 4 भोजपुरी फिल्में बनाई हैं. भोजपुरी में उन्होंने फिल्म एक दूजे के लिए से डेब्यू किया. यह फिल्म इतनी बड़ी हिट रही कि, मधु भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस के रूप में जानी जाने लगी. इसके पास उनके पास फिल्मों की लाइन लग गयी