Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

प्रेमी जोड़े की गोली मारकर हत्या, पार्क में मिले शव

 

रांची। जमशेदपुर के जुगसलाई पार्क में बुधवार को युवक-युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच जारी है।

पुलिस के अनुसार मृतकों की शिनाख्त सिमरन (22) और सरोज उपाध्याय (20) के रूप में हुई है। दोनों बागबेड़ा के रहने वाले थे। सरोज को-ऑपरेटिव कॉलेज जमशेदपुर से ग्रेजुएशन कर रहा था। दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे। सरोज के सिर में तीन गोली और सिमरन की कनपटी में गोली लगने के निशान पाए गए हैं।

युवती के हाथ में पिस्टल था। पुलिस की शुरुआती जांच में आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। लेकिन गोली लगने की संख्या से लगता है कि दोनों की हत्या की गई है। फिलहाल, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि उन दोनों ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या कर दी गई। पुलिस दोनों कोणों से जांच कर रही है। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक कुछ लोग बुधवार की सुबह पार्क में मॉर्निंग वॉक के लिए गए थे। उन्होंने दोनों युवक-युवती का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी गई। एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों कोणों से जांच कर रही है।