Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लॉकडाउन : विवेक ओबरॉय ने ली 9 परिवारों की देखभाल करने की शपथ, साउथ के इन स्टार्स ने भी किया करोड़ो रूपये दान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान लोगों से घर में रहने का आग्रह किया है। बॉलीवुड सितारे लोगों में जागरूकता फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान गरीबों की मदद करने के लिए नरेंद्र मोदी ने मां दुर्गा के भक्तों से आगे आने की अपील की है।

वहीं नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपील की है कि जिसके पास क्षमता है, वह 21 दिनों तक 9 परिवारों की देखभाल करने का संकल्प ले, यही सही मायने में नवरात्रि होगी। मोदी की अपील के बाद बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय ने नौ परिवारों की देखभाल करने का संकल्प लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है।

विवेक ओबरॉय ने ट्वीट किया-‘इस समय एक दूसरे के लिए एकजुट होने का है। नरेंद्र मोदी जी मैंने इन 21 दिनों के दौरान 9 परिवारों की देखभाल करने की शपथ ली है।’

बॉलीवुड सेलेब्रिटी संकट के इस घड़ी में जागरूकता फैलाने और मदद करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता लगातार अपने प्रशंसकों से आग्रह कर रहे हैं कि वे सुरक्षित रहें, घर पर रहें और आवश्यक सावधानी बरतें।

हाल ही में ऋतिक रोशन ने कोरोना वायरस महामारी के प्रसार को रोकने के लिए महाराष्ट्र सरकार को अपना समर्थन दिया है। उन्होंने बीएमसी को 20 लाख रुपये का योगदान दिया है।

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने 50 लाख रूपये की मदद की हैं।

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने 50 लाख, साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण ने एक करोड़ रुपए, प्रभास ने 4 करोड़ रुपये, राम चरण ने 70 लाख रुपये और महेश बाबू ने 1 करोड़ रुपये दान किए हैं।