Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

IIFA में रेखा ने दिखाए अपने जौहर, 20 साल पहले वाली दिखी नजाकत…VIDEO

जैसा की आप जानतें हैं थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में आयोजित 19वें आईफा अवॉर्ड्स (IIFA 2018) की सितारों से भरी शाम में सदाबहार एक्ट्रेस रेखा (63) उतरीं और अपनी अदाओं से ऑडियंस का दिल जीत लिया.

]वैसे तो आईफा में कई बॉलीवुड सितारों ने डांस किया, लेकिन सबसे खास परफॉर्मेंस रेखा की थी, क्योंकि वे पूरे 20 साल बाद स्टेज पर उतरीं. ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं रेखा ने IIFA में एवरग्रीन सॉन्ग पर डांस किया और दर्शकों की वाहवाही बटोरी.

एक्ट्रेस ने फिल्म ‘मुगल-ए-आजम’ के गाने प्यार किया कोई चोरी नहीं की… पर शानदार परफॉर्मेंस दिया.

रेखा का वीडियो हुआ वायरल 

सोशल मीडिया पर रेखा के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह सलाम-ए-इश्क मेरी जां…, प्यार किया कोई चोरी नहीं की… और थारे रहिए ओ बांके यार… जैसे गीतों पर थिरकती नजर आ रही हैं. रेखा की इन परफॉर्मेंस में वह अपने पुरानी अंदाज में नजर आ रही हैं.

63 वर्षीया एक्ट्रेस ने साल 1970 में आई फिल्म ‘मुकद्दर का सिंकदर’, ‘मुगल-ए-आजम’, ‘पाकीजा’ जैसी फिल्मों के गानें पर बेहतरीन डांस किया.

रेखा की डांस परफॉर्मेंस कितनी बेहतरीन थी, इसका अंदाजा आप वीडियो के साथ-साथ श्रद्धा कपूर की ताजा तस्वीर से भी लगा सकते हैं. एक्ट्रेस ने रेखा के साथ अपनी तस्वीर साझा कर, उनके डांस की बहुत तारीफ की है.