Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सीतापुर जेल में आजम खां से मिले नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद, कोरोना के संक्रमण की जताई शंका

 

सीतापुर। उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने मंगलवार को सीतापुर जेल में रामपुर के सपा सांसद मो. आजम खां से मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने जेल के अंदर गंदगी होने का आरोप लगाते हुए आशंका व्यक्त की कि आजम खां कोरोना वायरस से संक्रमित हो सकते हैं।

रामगोविंद ने कहा कि जेल के जिस बैरक में आजम खां को रखा गया है, उसमें बड़ी गंदगी है और वहां सांप भी निकलते हैं। उन्होंने कहा कि एक वरिष्ठ राजनेता और सांसद होने के नाते आजम खां को जेल में बी श्रेणी की सुविधा मिलनी चाहिए, लेकिन प्रदेश की योगी सरकार ने उन्हें कोई सुविधा नहीं दी है।

नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया कि योगी सरकार छोटे-छोटे मामलों को लेकर एक वरिष्ठ नेता का उत्पीड़न कर रही है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इस मामले में न्यायालय का दरवाजा खटखटाएगी।

जेल में आजम खां से आज प्रदेश के पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप, पूर्व मंत्री नारद राय, विधायक शैलेंद्र यादव और विधायक नरेंद्र सिंह वर्मा समेत सपा के कई नेताओं ने भी मुलाकात की।

गौरतलब है कि फर्जी जन्म प्रमाण पत्र को लेकर आजम खां, उनकी पत्नी तंजीन फातिमा और पुत्र अब्दुल्ला आजम खां पिछले कई दिनों से जेल में बंद हैं।