Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लॉ की छात्रा को अगवा कर 12 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

 

रांची। विधि छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में सभी 12 आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। यह घटना मंगलवार शाम की है। शुक्रवार को जब आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया तो यह मामला सामने आया। दरअसल, छात्रा कॉलेज से घर लौटते वक्त कांके बस स्टैंड के पास रुककर अपने दोस्त से बात कर रही थी।

इसी दौरान वहां बाइक और कार में सवार नो युवकों ने छात्रा को जबरन कार में बैठाने की कोशिश की। बीच-बचाव करने आए छात्रा के दोस्त से मारपीट भी की। इसके बाद आरोपी युवक हथियार दिखाकर छात्रा का अपहरण करके उसे सुनसान जगह पर ले गए। सभी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी रात 10 बजे छात्रा को संग्रामपुर इलाके में पुल के पास छोड़कर भाग गए।

पीड़िता ने अगले दिन कांके पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने सभी 12 आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। ग्रामीण एसपी ऋषव कुमार झा ने बताया कि सभी आरोपी संग्रामपुर गांव के हैं। इनके नाम सुनील मुंडा, कुलदीप उरांव, सुनील उरांव, संदीप तिर्की, अजय मुंडा, राजन उरांव, नवीन उरांव, अमन उरांव, बसंत कच्छप, रवि उरांव, रोहित उरांव और ऋषि उरांव हैं।

छात्रा के दोस्त के साथ मारपीट के दौरान एक आरोपी का मोबाइल युवक के पास रह गया था। इसकी मदद से पुलिस ने वारदात में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को जल्दी सजा दिलाने के लिए स्पीडी ट्रायल किया जाएगा।