Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लारा दत्ता के ट्रांसफॉरमेशन ने किया हैरान, पहचान पाना मुश्किल हो गया

[ad_1]

मुंबई: अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फिल्म को लेकर खिलाड़ी कुमार के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. अब बस लोगों को 19 अगस्त का इंतजार है जब ये मूवी सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी. ट्रेलर आने के बाद लोग इसके एक एक कैरेक्टर के बारे में चर्चा कर रहे हैं, लेकिन ट्रेलर में लारा दत्ता के ट्रांसफॉरमेशन ने लोगों को हैरान कर दिया है. ट्रेलर में लारा को पहचान पाना मुश्किल हो गया.

फिल्म में लारा दत्ता का दमदार अंदाज देखने को मिलने वाला है. वह इस फिल्म में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं. इस रोल को दमदार बनाने के लिए लारा ने खूब मेहनत की हैं. इस रोल के लिए लारा ने प्रोस्थेटिक्स मेकअप का सहारा लिया है. सोशम मीडिया पर लारा और उनके मेकअप आर्टिस्ट की खूब सराहना की जा रही है. कई लोगों का कहना है कि लारा ने इंदिरा गांधी के रूप में एकदम फिट लगी रही हैं और उन्होंने उनका अंदाज और रूप एकदम सेम टू सेम अपनाया है.

Source : palpalindia
ये भी पढ़ें :-

फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर अभिनेत्री को रात गुजारने का ऑफर, डायरेक्टर्स की हुई धुलाई

पति के बचाव में बोलीं शिल्पा शेट्टी- ‘वो पोर्न नहीं इरोटिक फिल्म थीं’

न्यूफ्लिक्स पर आने को तैयार है फिल्म “मंटो रीमिक्स”

ऐश्वर्या राय ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, मणि रत्नम की फिल्म में देंगी दिखाई

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का आरोप

जब इमरान हाशमी ने कहा था- लड़की पटानी हो तो मेरी फिल्में देखो’

स्टेट ऑफ़ सीज: सारा ज़ोर एक्शन को दिखाने पर दिया (फिल्म समीक्षा

[ad_2]
Source link