Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

RJD की स्थापना दिवस पोेस्टर में दिखीं ऐश्वर्या राय, सारण से चुनाव लड़ने की उम्मीद?

इसी साल की मई में लालू के बड़े  बेटे तेजप्रताप की शादी हुई है. और अब तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय के चुनावी मैदान में उतरने की अटकलें तेज हो गई हैं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि ऐश्वर्या राय छपरा से लोकसभा चुनाव लड़ सकती है. ऐश्वर्या लालू प्रसाद की पारम्परिक सीट छपरा से राजनीतिक भाग्य अजमा सकती है.

आरजेडी के स्थापना दिवस पर बोले तेजस्वी यादव

हालाकि राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने बुधवार को अपना 22वां स्थापना दिवस मनाया है. इसके बाद और पहले से मीडिया में आ रही खबरों पर बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बिहार में भ्रष्टाचार और अपराध जैसी घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं लेकिन मीडिया को नहीं दिख रहा है. मीडिया को सिर्फ राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप सिंह की पत्नी दिख रही है.

भाषण देते हुए तेजप्रताप में दिखी नाराजगी

वहीं पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर लालू परिवार एकजुट दिखाई दिया, लेकिन तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच की दूरियां साफ दिखाई दी. तेजप्रताप अब कोई मौका नहीं खोना चाहते कि पार्टी में उनका दबदबा बना रहे. तेजप्रताप जब बोल रहे थे उस समय मंच पर बैठे सभी नेता असहज दिखाई दिए. तेजप्रताप ने तो यहां तक बोल दिया कि मंच पर बैठे लोग सीनियर मास्टर हैं लेकिन वो सबसे सीनियर मास्टर हैं.इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि तेजप्रताप ने मंच से कहा कि तेजस्वी ने उनसे आग्रह किया था कि भैया कम भाषण देना क्योंकि उन्हें बोलना है. तेजप्रताप यही नहीं रूके आगे कहा कि ‘वो दिल्ली जाएगा तब हम ना सम्भालेंगे यहां सब कुछ’.