Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लखीमपुर खीरी : चोरी के आरोप में मालिक ने ले ली नौकर की जान ..

लखीमपुर-खीरी। राजधानी में शायद ही आज कोई ऐसी जगह होगी जहाँ आरोपों को विराम मिला हो. बता दें, परवल चोरी के आरोप में खेत मालिक ने एक युवक की अपने परिवार के साथ मिलकर पीट-पीटकर हत्या कर दी।
मामले से आक्रोषित ग्रामीणों ने कोतवाली में जमकर हंगामा काटा। जिसके बाद पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ये था पूरा मामला 

जानकारी के अनुसार धौरहरा कोतवाली के गांव केशवापुरकलां निवासी सुकई पुत्र रामलाल को शुक्ला वार्ड निवासी अवधराम को मंगलवार की शाम अपने घर बुलाकर ले गया। जिसके बाद उसे वहां बंधक बना लिया और अपने परिवार के साथ मिलकर वहां उसकी पिटाई की। जिससे उसकी मौत हो गई। सुकई पर अवधराम ने उसके खेत से परवल चुराने का आरोप लगाया। जिससे अवधराम नाराज था। वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों ने सुकई की मौत के बाद कोतवाली में रिपोर्ट को लेकर हो रही देरी पर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा काटा। काशी मशक्कत के बाद कोतवाली पुलिस ग्रामीणों को समझा पाई। ग्रामीणों को तत्काल मामले में एफआईआर दर्ज करने का आश्वासन दिया गया। जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
मामले में सीओ धौरहरा निष्ठा उपाध्याय ने बताया कि सुकई पर खेत से परवल चुराने का आरोप है, वह पहले भी छोटी-मोटी चोरियों में पकड़ा गया है। पीट-पीट कर हत्या का जो आरोप लगाया जा रहा है, वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सामने आ जाएगा। जिसके बाद पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी। मामले में 302 व एससीएसटी के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.