Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

PHOTO: सोहा-कुणाल ने बेटी का किया हाफ बर्थडे सेलिब्रेट

स्टार किड्स की बात करें तो आज हर तरफ छाई हुई हैं सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया. उनकी छाने की वजह भी कुछ ख़ास है, दरअसल आज इनाया अपना हाफ बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं…

अब आप सोचेंगे हाफ बर्थडे..??? तो आईये हम आपको बता दें की असल में इनाया आज 6 महीने की हो चुकी हैं और इस मौक़े पर इस मौके को कपल ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया है…

सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीर सोहा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है,  जिसमें वे और कुणाल बर्थडे गर्ल से केक कटवा रहे हैं. बता दें, इनाया का जन्म 29 सितंबर 2017 को हुआ था.

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया

ये क्यूट फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. तस्वीर में पीछे बर्थडे बैनर लगे हैं जिनमें लिखा है It’s my 1/2 birthday. क्यूट इनाया मम्मी-पापा के साथ केक काटते हुए दिख रही है. इनाया तस्वीर में बहुत प्यारी लग रही हैं. वहीं कुणाल-सोहा की खुशी का ठिकाना नहीं है.

फोटो शेयर करते हुए सोहा ने लिखा- चाहे ये तुम्हारा फुल बर्थडे नहीं है लेकिन तुम्हें सेलिब्रेट करने की हर वजह बेहद खास है.

इनाया सोशल मीडिया की फेवरेट चाइल्ड है. कैमरों की नजर हमेशा उन पर रहती है. उनकी हर फोटो वायरल होती है. इनाया अपने कजिन भाई तैमूर की ही तरह बेहद क्यूट है.

इनाया सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. लेकिन सोहा इससे परेशान हैं और इनाया को बुरी नजर से बचाने के लिए वो उसके माथे पर काला टीका लगाती हैं.