Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

KRK ने राम जन्मभूमि मामले पर किया ट्वीट, बोले- एक मंदिर से टेंशन …

जहां एक तरफ राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद भूमि के विवाद पूरे देश की निगाहें सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिकी हैं, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड एक्टर का राम मंदिर पर ट्वीट वायरल हो रहा है. यह ट्वीट किसी राजनेता या किसी पुजारी या मौलवी का नहीं बल्कि एक मुस्लिम बॉलीवुड एक्टर का है. 

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने राम जन्मभूमि को लेकर अपने विचार रखते हुए कहा, ‘यदि एक राम मंदिर पूरे भारत में शांति और सद्भाव ला सकता है तो मुस्लिम नेताओं को सुप्रीम कोर्ट से मामला वापस ले लेना चाहिए और सरकार को तुरंत मंदिर बनाने की अनुमति देनी चाहिए. मैं ऐसा सोचता हूं!!’

अब इस ट्वीट के बाद से सभी लोग केआरके की तारीफ में जुटे हैं. इनके पूरे फॉलोअर्स अब इस ट्वीट को वायरल कर रहे हैं. क्योंकि जहां कमाल आर खान अक्सर विवादित बयानों के लिए मशहूर हैं लेकिन इस बार कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने शांति के लिए की इस पहल से लोगों का दिल जीत लिया है.

बता दें कि अयोध्‍या केस (Ayodhya Case) में सुन्‍नी वक्‍फ बोर्ड के विवादित जमीन पर कब्‍जा छोड़ने संबंधी हलफनामा देने के बाद मध्‍यस्‍थता पैनल ने सेटलमेंट दस्‍तावेज सुप्रीम कोर्ट में दाखिल कर दिया है. सुन्नी वक्फ बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट से अयोध्‍या केस वापस लेने का फैसला लिया है. बोर्ड के चेयरमैन ने मुकदमा वापस लेने का हलफनामा मध्यस्थता पैनल के सदस्य श्रीराम पंचू को भेजा. 

इस बीच सुप्रीम कोर्ट में अयोध्‍या मामले की 40वें दिन की सुनवाई शुरू हो गई है. हालांकि सुन्नी वक्फ़ बोर्ड के अपील वापस लेने के मामले में कोर्ट में कोई चर्चा नहीं हुई.