Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

KRK पर फिटनेस मॉडल ने लगाया रेप का आरोप, मुंबई में दर्ज हुई

[ad_1]

मुंबई. कमाल राशिद खान आए दिन किसी न किसी सेलेब को लेकर विवादित ट्वीट करते रहते हैं. अपने बयानों और ट्वीट को लेकर KRK हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं. अक्सर इंडस्ट्री के लोगों से पंगा लेने वाले केआरके आज खुद एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. बॉलीवुड क्रिटिक के खिलाफ एक फिटनेस मॉडल ने रेप का आरोप लगाया है.

KRK पर रेप की कोशिश करने का आरोप लगाने वाली पीड़िता एक मशहूर फिटनेस मॉडल हैं. मॉडल ने FIR 26 जून 2021 को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है. हालांकि अब तक उनका कोई बयान सामने नहीं आया है. सोशल मीडिया पर पीड़िता द्वारा दर्ज कराई हुई FIR की कॉपी वायरल हो रही है.

पीड़िता पिछले कई सालों से फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर खूब पोस्ट करती रहती हैं. वहीं केआरके इन दिनों अपने दुबई वाले घर पर हैं, कुछ दिन पहले ही उन्होंने घर के बाहर से सेल्फी पोस्ट की थी. वो लगातार अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में केआरके सलमान खान की फिल्म राधे के रिव्यू को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहे थे, सलमान खान ने केआरके के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें लताड़ लगाई थी.

Source : palpalindia
ये भी पढ़ें :-

मुंबई: शिल्पा शेट्टी के घर राज कुंद्रा को लेकर पहुंची पुलिस, एक्ट्रेस से पोर्न मामले में पूछताछ

प्रियंका चोपड़ा ने 7 करोड़ में बेचे मुंबई स्थित दो अपार्टमेंट

मुंबई के पास रायगढ़ में लैंडस्लाइड से हुई 36 लोगों की मौत, कई को बचाया गया

राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच को दिये 25 लाख

मुंबई में हो रही बारिश के चलते गरीब रथ, काशी, महानगरी ट्रेनें रद्द, जानकारी लेकर घर से निकलें यात्री

बारिश से फिर बेहाल मुंबई! पटरियों और सड़कों पर भरा पानी, रेड अलर्ट जारी

बारिश से फिर बेहाल मुंबई! पटरियों और सड़कों पर भरा पानी, रेड अलर्ट जारी

[ad_2]
Source link