Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अर्जुन पटियाला का प्रमोशन करने पहुंची कृति, गॉर्जियस लुक ने सबको किया घायल

कृति सेनन बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार है इन दिनों कृति अपनी अपकमिंग फिल्म अर्जुन पटियाला को लेकर चर्चा में है जिसमें कृति बॉलीवुड अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आने वाली है.

अपनी इस अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन कृति जमकर कर रही है हालहि में कृति मूवी प्रमोशन के दौरान कृति अपने इस लुक में स्पॉट हुई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

kriti sanon

मूवी प्रमोशन के दौरान कृति की जो तस्वीरे सामने आई उसमें कृति ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस को पहने हुए दिखाई दें रही है इस ड्रेस में कृति का फंकी लुक देखने को मिला है। कृति ने ब्लू कलर की ड्रेस को पहना है जिसके साथ कृति ने मिनिमल मेकअप किया हुआ है कृति के हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होने मिडिल पार्टिग बनाया हुआ है।

वही हाई हील्स कृति ने पैरों में पहनी हुई है जो उनके लुक पर खूब जंच रही है। वही एक्टर दिलजीत दोसांझ हुडी पहने हुए कूल लुक में दिखाई दें रहे है।

जल्द ही ये फिल्म 26 जुलाई 2019 को रिलीज होगी जिसका प्रमोशन इन दिनों ये स्टार जमकर रहे है। मूवी प्रमोशन के दौरान कृति के ये स्टाइलिश लुक भी देखने को मिले है ।