Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

स्विट्जरलैंड से कृति सेनन ने शेयर की तस्वीरें, फैंस को आ रहीं पसंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। जल्द वह अपनी अपकमिंग फिल्म पानीपत में नजर आने वाली हैं। फिल्म रिलीज होने से पहले कृति फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी और फिर वाद में वह फिल्म के प्रमोशन में भी काफी व्यस्त रही हैं।

इसी के चलते वह अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर छुट्टियां मनाने स्वीटजरलैंड निकल गईं। स्वीटजरलैंड से कृति ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीररें शेयर की हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

तस्वीरें शेयर करते हुए कृति ने #inLOVEwithSWITZERLAND का इस्तेमाल किया है। तस्वीरें शेयर करने के साथ ही कृति लिखती हैं कि, ” जब आप खुश होते हैं और आप इसे महसूस करते हैं, तो अपने अंदर के बच्चे को बाहर आने दें”।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरों में कृति ने पर्पल कलर के स्वेटर के ऊपर नियॉन ग्रीन कलर की जैकेट पहनी हुई है। जिसके साथ कृति ने लाइट ब्लू कलर की डेनिम जींस के साथ मंकी कैप और ग्लव्स पहने हुए हैं। जिसमें कृति काफी प्यारी लग रही हैं।