Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

kristina mendonca ने शेयर की बिकनी पिक्चर्स, जरा सम्भल कर देखें तस्वीरें

दोस्तों आपको बता दें कि इन दिनों हॉट फोटो शूट करवाने में कोई भी मॉडल पीछे नहीं हट रही है. आए दिन कोई ना कोई हॉट मॉडल अपने हुस्न के जलवे बिखेरती ही रहती है और ऐसे ही इन दिनों एक मॉडल की सेक्सी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रही है.

आप भी इस मॉडल की फोटोज देखकर उनसे प्यार करने लग जाएंगे. यक़ीनन आप इस हसीना की कातिलाना तस्वीरें देखकर उनके दीवाने बन ही जाएंगे.

बता दें कि हम यहां बात कर रहे है kristina mendonca की जिनका नाम सुनते ही हॉट मॉडल याद आ जाती हैं. क्रिस्टीन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

kristina mendonca

अब हाल ही में अपने फोटोज शेयर कर हर किसी को उन्होंने एक बार फिर अपना कायल बना लिया है. ख़ास बात यह है कि यह मॉडल इंस्टाग्राम पर काफी फेमस है और kristina mendonca के 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है जो हर बार उनके दीदार को तरसते ही रहते है.

View this post on Instagram

Beach walks with him <3

A post shared by kristinamendonca (@kristinamendonca) on

वहीं वे बॉडी पार्ट्स शेयर करने में कभी भी नहीं हिचकिचाती हैं और इतना ही नहीं वह न्यूड फोटो भी शेयर करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है. जबकि वे मॉ​ड​लिंग की दुनिया में सबसे हॉट मॉडल गिनी जाती हैं.