Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सीढ़ियों पर बिकनी पहन हसीना ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, वायरल हुई तस्वीर 

हॉट फोटो शूट करवाने में आज कल कोई भी मॉडल किसी से बिलकुल भी कम नजर नहीं आती है और यहां पर आए दिन कोई ना कोई हॉट मॉडल अपने हुस्न का तड़का लगाते ही रहती है.

ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी ही हसीना से मिलवाने जा रहे हैं, जिसने इस बार अलग-अलग जगह पर बेहद कामुक पोज दिए हैं. जब आप भी इस मॉडल की फोटोज देखेंगे तो आप भी उत्तेजित हो जाएंगे. 

kristina mendonca

आपको जानकारी के लिए इस बात से भी अवगत करा दें कि यक़ीनन आप इस हसीना की कातिलाना तस्वीरें देखकर उनके दीवाने किसी ना किसी तरह से बन ही जाएंगे और इसके साथ ही जानकारी के लिए हम आपको यह भी बता दें कि हम यहां बात कर रहे है kristina mendonca के बारे में.

जिनका नाम सुनते ही हॉट मॉडल की छवि हमारे सामने आ जाती हैं. क्रिस्टीना सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव भी पाई जाती हैं और हर थोड़े दिन में वे अपने हॉट फोटोज साझा करती ही रहती हैं.

आप देख सकते हैं कि अब हाल ही में अपने फोटोज साझा कर हर किसी को उन्होंने एक बार फिर से अपना दीवाना बना लिया है और वहीं इसमें सबसे ख़ास बात यह भी है कि मॉडल इंस्टाग्राम पर भी काफी फेमस है और kristina mendonca के 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स सोशल मीडिया के इस प्लेटफॉर्म पर है.