Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिकनी में नज़र आई नागिन की तामसी, इंस्टा पर बढ़ी गर्मी… देखें तस्वीरें

आजकल कई एक्ट्रेस अपना बिकिनी अवतार दिखा रहीं हैं. ऐसे में टीवी शो “ये है मोहब्बतें” में नजर आने वाली एक एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस दिखाई है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, वह भी बिकिनी में पहली बार नजर आईं हैं लेकिन हॉट नजर आईं हैं.

आप इन तस्वीरों को देखने के बाद इस एक्ट्रेस के दीवाने हो सकते हैं. जी हाँ, इस एक्ट्रेस को देखने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं क्योंकि यह पहली बार बिकिनी में नजर आईं हैं. जी हाँ, इस एक्ट्रेस की हॉट अदाएं जानलेवा है जो वाकई में दिल को छू रहीं हैं.

कृष्णा मुखर्जी

इस एक्ट्रेस का नाम कृष्णा मुखर्जी है और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है I miss u वहीं आप देख सकते हैं इस फोटो में एक्ट्रेस बहुत बोल्ड लग रहीं हैं. शो “ये है मोहब्बतें” में आलिया नाम की लड़की की भूमिका को निभाती हुई नजर आने वाली अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी बहुत बोल्ड हैं और अपने बोल्ड अंदाज से वह सभी को दीवाना बना देती हैं.

View this post on Instagram

This is us? @anitahassanandani @aditi_bhatia4

A post shared by Krishna Mukherjee (@krishna_mukherjee786) on

कृष्णा ने हाल ही में अपने बोल्ड अवतार से सभी को पागल कर दिया है उन्होंने बिकिनी लुक अपनाया है वह भी पहली बार. पहली बार कृष्णा बिकिनी में नजर आईं हैं इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. वहीं कुछ समय पहले यह खबरें आईं थीं कि कृष्णा साल 2019 में अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ शादी रचाने वाली है लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं.

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कृष्णा नागिन में तामसी उर्फ़ तान्या के किरदार में दे नजर आ रहीं हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.