Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर का छलका दर्द

आईपीएल 2022 का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार हैं. आईपीएल के इस सीजन में चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स  का खेल काफी निराशाजनक रहा है, इसी वजह से सीएसके अंक तालिका में नौंवे पायदान पर है। आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन में सीएसके दो खिलाड़ियों पर जमकर पैसों की बारिश की थी। लेकिन दोनों ही खिलाड़ी टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपनी चौथी जीत हासिल की है। डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित मुकाबले में सीएसके ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 91 रनों से मात दी।इस जीत के साथ ही धोनी ब्रिगेड अंकतालिका में 8वें नंबर पर पहुंच गई है।

इस जीत के साथ ही सीएसके के प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें थोड़ी कायम है. वैसे, सीएसके के लिए प्लेऑफ में पहुंचने का सफर काफी मुश्किल है।धोनी ब्रिगेड को अभी तीन और लीग मुकाबले खेलने हैं।अगर सीएसके अपने बाकी सभी तीनों मुकाबले जीत लेती है तो उसके सात जीत एवं 14 अंक हो जाएंगे।लेकिन उसे बाकी टीमों के परिणाम पर नजरें बनाई रखनी होगी। खास बात यह है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत के बाद चेन्नई का नेट रन रेट (+0.028) का है।

सीएसके के बाकी बचे मैच-

12 मई vs मुंबई इंडियंस, वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई
15 मई vs गुजरात टाइटन्स, वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई
20 मई vs राजस्थान रॉयल्स, ब्रेबोर्न स्टेडियम, मुंबई