Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टीवी एक्ट्रेस ने बिकनी तस्वीरें शेयर कर मचाया तहलका, सर्दी मे आया फैंस को पसीना

आज के समय में टीवी की दुनिया में कई अभिनेत्रियां हैं जो बिकिनी पहनने के बाद कमाल लगती है लेकिन आज हम बात कर रहे हैं टीवी के जाने-माने नाम किश्वर मर्चेंट की जो आजकल अपने इंस्टा अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं।

जी हाँ, आजकल वह अपने फैंस से अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जो उनके फैंस को पागल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है. आप देख सकते हैं उनकी तस्वीरों की सबसे खास बात यह है कि सभी फोटोज में किश्वर मर्चेंट एकदम फिट नजर आती हैं।

वेकेशनन की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

फिलहाल किश्वर मर्चेंट की तस्वीरें देखकर आप सब कुछ भूलने वाले हैं क्योंकि यह एक अदकारा है जो बिकिनी में कमाल लगती है. बीते दिनों ही किश्वर मर्चेंट कहीं बाहर गई थीं, जहां से उन्होंने वेकेशन तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट की थीं और उन फोटोज को देख सभी उनपर फ़िदा हो गए थे.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वो सफेद रंग की बिकिनी में अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं और अब उनकी बिकिनी वाली फोटोज जमकर वायरल हो रहीं हैं.

आप देख सकते हैं किश्वर मर्चेंट की सबसे खास बात यह है कि वो समय के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं और अब उनकी उम्र बढ़ने के साथ उनके चेहरे का ग्लो बढ़ता जा रहा है. किश्वर मर्चेंट हॉटनेस के मामले में सबको मात दे जाती हैं और उनके पति भी उनके खूब दीवाने हैं. किश्वर मर्चेंट के पति भी उनकी हर तस्वीर पर फिदा हो जाते हैं और कमेंट्स करते हैं.