Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक्ट्रेस ने लगाया आरोप बिना… नोटिस के किया शो से बाहर

टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट को कलर्स के शो सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल से बिना नोटिस दिए बाहर कर दिया है.

जिसके बाद अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर किश्वर ने सोशल मीडिया पर प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा को जमकर लताड़ लगाई. साथ ही उनके प्रोडक्शन हाउस को सबसे घटिया करार दिया…

एक्ट्रेस ने लगाया आरोप 

एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि उन्हें बिना जानकारी दिए शो से हटाया गया और उनकी जगह किसी और को शो में रखा गया. बीती रात किश्वर ने इंस्टाग्राम पर प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा को आड़े हाथ लिया. उन्होंने अपनी बात रखते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. लेटर में किश्वर ने लिखा, यह अब तक का सबसे घटिया प्रोडक्शन हाउस है जिसके साथ मैंने काम किया. मैंने 4 महीने तक शो में अपने ट्रैक के लिए इंतजार किया.

आखिरकार जब मैंने कहा मुझे शो छोड़ना है तब उन्होंने मेरा ट्रैक शुरू किया. इस बीच पैर में फ्रैक्चर होने के बावजूद मैं शूट के लिए गईं. कास्टिंग डायरेक्टर शागिर खान मुझे रिप्लेस करने के लिए दूसरे एक्टर्स को फोन करने लगे.

किश्वर ने कहा, जब मैंने यह सब बातें प्रोडक्शन हाउस के फाउंडर रश्मि शर्मा और पवन कुमार को बताईं तो उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी. हाल ही में मैंने एक न्यूज पोर्टल में पढ़ा कि मेरे रोल के लिए किसी नई एक्ट्रेस को रख लिया गया है. जो कि कुछ दिनों में शूटिंग शुरू करने वाली हैं.