Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

युवक की हत्या कर आंखें निकालीं, फंदे पर लटकाया शव

 

इंदौर (मध्य प्रदेश)। मानपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की अज्ञात आरोपियों ने बेरहमी से हत्या कर दी और उसकी आंखें भी निकाल ली। इतना ही नहीं हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसका शव फांसी के फंदे पर लटका दिया और निकल भागे। कमरे में शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शुक्रवार रात को अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को थाना क्षेत्र के सौन्दिया मोहल्ला में स्थित दीपेश तोमर के मकान में एक युवक के फांसी के फंदे पर लटके होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और फांसी के फंदे पर लटके हुए युवक का शव बरामद किया। मृतक के शरीर पर और सिर में चोट के निशान थे। इसके चलते पुलिस ने शुरूआत से ही इस मामले में हत्या की आशंका जताई थी। मृतक की शिनाख्त रवि पिता रमेशचंद पंवार (27) निवासी बड़ा कांकरिया के रूप में की गई।

प्रभारी टीआई महेश चौहान ने बताया कि रवि इमली रोड मानपुर निवासी दिपेश पिता कैलाश तोमर के मकान में किराए से परिवार के साथ रहता था और बुधवार को घर में ताला लगाकर चला गया था। संभवत: युवक की हत्या गुरुवार रात में की गई होगी।

ताला टूटा देखा तो मिली सूचना

युवक की मौत की खबर पड़ोसियों को तब लगी जब उन्होंने घर का दरवाजा सुबह से खुला और ताला टूटा देखा। अंदर जाकर देखा तो फांसी के फंदे पर युवक का शव लटका था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया और मामला जांच में लिया है। युवक के दो बच्चे हैं।

चौहान ने बताया कि युवक की हत्या का कारण अज्ञात है। सूचना मिलते ही महू एसडीओपी विनोद शर्मा और बडगोंदा थाना प्रभारी राबर्ट गिरवाल भी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस का मानना है कि जिस तरह से हत्या की गई है, उससे लगता है कि किसी रंजिश के चलते युवक को मौत के घाट उतारा गया है।