Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शाहिद के साथ बेहद हॉट लुक में नज़र आई कियारा, वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आने वाले हैं और इन दिनों ये दोनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं.

बता दें कि अब हाल ही में शाहिद के साथ कियारा नेहा धूपिया के चैट शो ‘बीएफएफ विद वोग’ में पहुंची हैं. जहां इन तीनों ने काफी मस्ती की थी. बता दें कि वहीं कियारा का इस समय लुक काफी देखने लायक था. 

बेहद हॉट नज़र आई कियारा

आप देख सकते हैं कि वन पीस ड्रेस में कियारा इतनी हॉट नजर आई थी कि उनपर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था और इस दौरान कियारा ने ग्रे कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. साथ ही ये ड्रेस काफी रिवीलिंग भी थी, जिस वजह से हसीना काफी बोल्ड भी लग रही थी. 

बात शाहिद की जाए तो अगर बात शाहिद की करें तो इस समय उन्होंने ब्लैक कलर के कपड़े पहन रखें थे और यहां कियारा और शाहिद ने मीडिया को काफी पोज भी दिए. शाहिद के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उनके आगामी फिल्म ‘कबीर सिंह’ एक पागल प्रेमी और एक विद्रोही की कहानी है.

जो थोड़ा सनकी और अड़ियल रहता है. बॉलीवुड फिल्म ‘कबीर सिंह’ 2017 में आई तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का ऑफिशियल रीमेक है. यह 21 जून को रिलीज होगी.