Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Khatron Ke Khiladi 10 का नया प्रोमो, करण पटेल और धर्मेश करते नज़र आए खतरों का सामना

खतरों के खिलाडी 10 का पहला प्रोमो सामने आ चूका हैं और इसे देखकर लगता हैं कि इस बार शो 10 गुना ज्यादा खतरनाक होगा। पहले दिन तेजस्वी प्रकाश, करण पटेल और डांसर धर्मेश  करते नजर आयेंगे। खतरों के खिलाडी 10 बुल्गारिया में शूट हुआ है, जिसके होस्ट जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी हैं।

कलर्स चैनल ने खतरों के खिलाडी 10 का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वह लिखते है- ‘खतरों के खिलाडी, थोड़ी मस्ती, थोड़े स्टंट होगा #KKK10 पर फुल ऑन फन! Starts tomorrow at 9 PM only on #Colors!

पहले ही दिन, रोहित ने तेजस्वी के हाथ में मगरमछ का बच्चा पकड़ा दिया और गाना गाने के लिए। तेजस्वी बड़े प्यार से मगरमछ को हाथ में पकड़कर ‘तुम पास आये, यूँ मुस्कुराये’ गाना गाने लगी।

उसके बाद आता है स्टंट, रोहित ने धर्मेश में एक बार के जरिये उचाई पर लगाए, और उसे उस बार नाचने के लिए कहा। धर्मेंश ने अपने डांस का टैलेंट उचाई पर भी बड़े शान से दिखाया।

फिर बारी आती हैं कारन पटेल की। करण को पहल ही दिन खतरनाक स्टंट का सामना करना पड़ा। अब देखना हए हैं के ये तीनों कितने अच्छे से इस स्टंट को पार कर पाते हैं। आज शाम के एपिसोड्स में देखिये ये तीनों खतरों का सामना कैसे कर पाते हैं।