Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉक्स ऑफिस: ZERO को पीछे छोड़ कमाई में आगे निकली KGF

मुंबई।

इस समय बॉक्स ऑफिस पर एक ही बड़ी हिंदी फिल्म है ‘ज़ीरो’ जिसमें शाहरुख़,अनुष्का और कैटरीना कैफ़ हैं| लेकिन ये फिल्म आज रिलीज़ के दुसरे दिन कमाई में कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ- चैप्टर 1’ (कोलार गोल्ड फील्ड) के हिंदी वर्शन से पीछे है| ‘केजीएफ- चैप्टर 1’ ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है| हालाँकि, कमाई के मामले में ज़ीरो पहले दिन आगे थी लेकिन दुसरे दिन के कलेक्शन में बड़ी उछल देखने को मिली|

नौ प्रतिशत तक गिरावट हुई ज़ीरो की कमाई में

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यश स्टारर इस कन्नड़ को तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में भी 21 दिसंबर को रिलीज़ किया गया। हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन यानि शनिवार को तीन करोड़ रूपये का कलेक्शन किया । केजीएफ ने हिंदी में दो करोड़ 10 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी यानि फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन में 42.86 प्रतिशत का उछाल आया है जबकि शाहरुख़ की ज़ीरो में करीब साढ़े 9 प्रतिशत की गिरावट।

केजीएफ की दो दिनों की कमाई (हिंदी वर्जन) 5 करोड़ 10 लाख रुपए हो गई है और रविवार को फिल्म को अच्छे कलेक्शन मिलने की उम्मीद है। पहले दिन 24 करोड़ 50 लाख का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन करने वाली इस फिल्म को अब तक दुनिया भर से 38 करोड़ 70 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। इसमें कर्नाटक से 25 करोड़, तमिलनाडु सर्किट से तीन करोड़ और ओवरसीज़ से एक करोड़ 60 लाख रूपये शामिल है।

आपको बता दें, फिल्म में यश के अलावा श्रीनिधि शेट्टी, राम्या कृष्ण, अनंत नाग, जॉन कोककेन और अच्युथ राव ने भी काम किया है।