Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सर्वोच्च न्यायालय के फैसले पर एहतराम रखें : फिरंगी महली

 

 

लखनऊ। आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य और लखनऊ में ईदगाह के इमाम मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने सुप्रीम कोर्ट के रामजन्मभूमि फैसले पर कहा कि अदालत के फैसले पर फिलहाल एहतराम रखे।

मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली ने कहा कि मीडिया के माध्यम से जो सुप्रीम कोर्ट के फैसले की जानकारी हुई है, उसमें कई अहम बातें सामने आयी है। उसमें वाजिफ बातों को पूरे मुल्क के सामने रखने की कोशिश हुई है। उसमें बहुत सारी सकारात्मक बातों को रखा गया है। उसी में कहा गया है कि कोई मंदिर गिराकर मस्जिद बनायी नहीं गयी है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला आया है कि उस पर हम लोगों का पहले से स्टैंड है कि फैसले का हम लोग एहतेराम करें। और अपने लोगों से भी अपील है कि ये जो सुप्रीम कोर्ट का फैसला यह अंतिम फैसला इसका एहतेराम करें। पूरे मुल्क में अमन और शांति बरकरार रखी जाये।

मुस्लिम संगठनों को संदेश देते हुए कहा कि जो लीगल कमेटी है अपनी, वो सुप्रीम कोर्ट के फैसले को ठीक से पढ़ेगी। इसके बाद ही मुस्लिम संगठनों की तरफ से कोई फाइनल बयान दिया जा सकता है।