Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 20 मई को रिलीज हुई इस फिल्म का जादू अब भी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है, जिस वजह से थिएटर में फिल्म को देखने वालों की संख्या कम नहीं हो रही है। इस फिल्म में फैंस ने कार्तिक आर्यन के काम को खूब पसंद किया, तो साथ ही कियारा आडवाणी संग उनकी जोड़ी ने सबका दिल छू लिया। इसी बीच अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। कार्तिक आर्यन की यह फिल्म सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है। आइए आपको बताते हैं।

कि ‘भूल भुलैया 2’ किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी। कार्तिक आर्यन की यह शानदार फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी खुद नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ा एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया, जो ‘दे ताली’ गाने का है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘हम लोग गाना गा रहे हैं दे ताली, दे ताली, दे ताली क्योंकि ‘भूल भुलैया 2′ जल्द आ रही है।’ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इस फिल्म में तबू और राजपाल यादव ने भी अहम किरदार निभाया है। अगर कलेक्शन की बात करें तो पिछले 25 दिनों से ‘भूल भुलैया 2’ का जलवा दर्शकों के बीच बरकरार है। इस फिल्म ने देश में अब तक कुल 175 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली है।