Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कार्तिक ने मनाया अपने माता-पिता के साथ खास अंदाज़ मे बर्थड़े, वायरल हो रहीं तस्वीरें

बॉलीवुड के स्टार एक्टर कार्तिक आर्यन आज अपना 29 वां जन्मदिन मना रहे हैं और कार्तिक ने बहुत ही कम उम्र में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है जो आप देख ही रहे हैं. आज कार्तिक अपना जन्मदिन मनाते नजर आए जिसकी तस्वीरें सामने आईं हैं.

जी दरअसल कार्तिक आर्यन ने कुछ देर पहले अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इन फोटोज में कार्तिक आर्यन अपने बर्थडे का केक काट रहे है और उनके माता- पिता इसको सेलिब्रेट कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Jab Mummy Papa ne bday pe surprise kiya …❤️?

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वहीं कार्तिक आर्यन के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें उनके फैंस के दिल को छू रहीं हैं और सभी इसकी तारीफें कर रहे हैं. इस समय फोटोज को एक लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके है और सभी इस पर कार्तिक को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’  रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है और यह फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

View this post on Instagram

Morning ???☕️??‍♂️ @filmfare

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को साल 1978 में रिलीज हुई पति पत्नी और वो का रीमेक बताया गया है. आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है और निर्माता रेणू रवि चोपड़ा हैं.