Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया अपना ख़ास वीडियो, शेरवानी पहनते आए नजर

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है. बता दें कि कुछ दिनों पहले कार्तिक द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक वीडियो (Video) अपलोड किया गया था और इसमें उन्होंने अपने फैंस को बताया था कि कुछ दिन बाद वे कुछ नया रिवील करेंगे. वीडियो जो उन्होंने हाल ही में पोस्ट किया है, उसके कैप्शन में ‘Revealing Soon’ भी लिखा हुआ है.

वीडियो किया शेयर

आपको बता दें कि अब हाल ही में आर्यन द्वारा दोबारा एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वे शेरवानी पहनते हुए नजर आ रहे हैं और इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कार्तिक आर्यन द्वारा ‘Revealing Tomorrow’ लिखा गया है. अब फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और उनसे इस वीडियो के राज भी वे पूछ रहे हैं. 

उप्र : खेत की रखवाली कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या

खास बात यह है कि वीडियो देखने के बाद ऐसा लगता है मानों कार्तिक आर्यन किसी ब्रांड की ब्रैंडिंग कर रहे हैं, हालांकि कई लोगों का ऐसा मानना है कि कार्तिक अपने आने वाले प्रोजेक्ट की तैयार कर रहे हैं.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो कार्तिक आर्यन आजकल सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ हिमाचल की वादियों में घूम रहे है और हाल ही में दोनों कलाकारों ने अपनी आने वाली फिल्म ‘लव आज कल 2’ (Love Aaj Kal 2) की शूटिंग पूरी की है. इसकी जानकारी खुद सारा ने दी है.