Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कर्नाटक चुनाव प्रचार में कभी बैलगाड़ी, तो कभी साइकिल पर चढ़े कांग्रेस अध्यक्ष

कर्नाटक में चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण में है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां जीत के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रही हैं. लड़ाई सिर्फ जमीन पर ही नहीं लड़ी जा रही है. सोशल मीडिया पर भी कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे के खिलाफ जमकर हमला बोल रहे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कनार्टक के कोलार में रोड शो किया. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर जिनकी तस्वीरों ने लोगों का ध्यान खींचा, वो थे राहुल गांधी. चुनावी रैली करते हुए आज राहुल गांधी ने बैलगाड़ी की सवारी भी की और साइकिल भी चलाई.

राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

राहुल गांधी ने रोड शो के बाद एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर सवाल दागते हुए कहा कि दुनिया में पेट्रोल-डीजल के दाम कम हो रहे हैं, तो फिर सरकार देश में दाम क्यों नहीं घटा रही है. मोदी सरकार जानबूझकर पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के दायरे में नहीं लाना चाहती है.

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी नीरव मोदी की जेब में पैसा डाल रहे हैं. आम आदमी की जेब का पैसा निकाल कर अमीर लोगों को दिया जा रहा है. राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि हमारी सरकार ने कर्नाटक के किसानों का 8000 करोड़ रुपए का कर्ज माफ किया है.

किसानों से किया वादा

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया है. राहुल गांधी ने कर्नाटक की जनता से वादा करते हुए कहा कि यदि राज्य में कांग्रेस की सरकार आई तो किसानों का कर्ज दस दिन में माफ कर दिया जाएगा, और किसानों की बेहतरी के लिए योजनाएं लाई जाएंगी.