Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

करिश्मा ने मुह छुपा बिकनी मे लगाई आग, तस्वीरों ने बढ़ाई गर्मी…

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने हाल ही में अपनी सेक्सी फोटोज को शेयर कर आग लगा दी है. उन्होंने एक बार फिर अपनी हॉटनेस का तड़का लगते हुए सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली है.

उन्होंने एक साथ कई बोल्ड पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि करिश्मा इस समय अनीता हसनंदानी और एकता कपूर के साथ मालदीव में नए साल का जश्न मना रही हैं  और हाल ही में उन्होने एक फोटो शेयर किया। 

आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी दिलकश नजर आ रहीं हैं. वैसे करिश्मा तन्ना इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर हॉलिडे एन्जॉय करते हुए एक के बाद एक तस्वीरें शेयर कर रही हैं और हाल ही में पीले रंग की बिकिनी में फोटो शेयर कर करिश्मा ने लिखा है Eat beach sleep repeat #throwback #maldives वह इन दिनों मालदीव्स में हैं.

आप देख सकते हैं इन सभी पिक्स में करिश्मा तन्ना का ग्लैमरस लुक साफ नजर आ रहा हैं और इसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रहीं हैं. करिश्मा तन्ना ने इन पिक्स में हाई वेस्ट पेंसिल स्कर्ट और ब्रालेट कैरी किया हुआ है और उनका लुक काफी आकर्षक है.

View this post on Instagram

??? ???

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

टीवी की एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना आए दिन अपना बोल्ड अंदाज दिखाती है. उनका लुक दिल को छू लेने वाला है. वह इन दिनों नया साल मनाने के लिए दोस्तों के साथ निकलीं हैं और खूब एन्जॉय कर रहीं हैं.