Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टीवी संस्कारी बाला ने लय हॉट अवतार, कराया लेटेस्ट फोटोशूट…

करिश्मा तन्ना टीवी  स्क्रीन की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार है करिश्मा सोशल मीड़िया पर अपनी खूबसूरत हॉट बोल्ड फोटोज से छाई रहती है हालहि में करिश्मा की ये तस्वीरें सोशल मीड़िया पर तहलका मचा रही है जिसमें करिश्मा का बेहद ग्लैमरस स्टाइल दिखाई दिया है.

करिश्मा टीवी स्क्रीन की ऐसी अभिनेत्री है जो अपने फैशनसेंस से फैंस को कभी निराश नही करती है हालहि में करिश्मा के इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीड़िया पर तहलका मचा रही है.

करिश्मा तन्ना

करिश्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीड़िया पर वायरल हो रही है जिसमें वह वन ऑफ शोल्डर साइट कट ड्रेस को पहने हुए बेहद ग्लैमरस लग रही है तस्वीरों में उनका कातिलाना सेक्सी लुक देखकर आपकी निगाहें भी टिकी की टिक रह जाएगी।  इस ड्रेस के साथ करिश्मा ने मिनिमल मेकअप किया हुआ है जो उनके लुक में चार-चांद लगा रहा है।  

हालहि में करिश्मा गोल्डन ग्लोरी अवॉर्ड में शिरकत करते हुए दिखी इस दौरान करिश्मा का ये अवतार देखने को मिला । खबरें है की करिश्मा खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 शो की शूटिंग में बिजी चल रही है करिश्मा को आखिरी बार टीवी स्क्रीन के पर्दे पर सीरियल नागिन 3 में देखा गया था जिसमें वह अपने नागिन वाले किरदार को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हुए दिखी।

View this post on Instagram

Feelin fridaylicious ?? #love #weekend #friday

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

वही पिछलें साल करिश्मा राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म संजू में भी दिखाई दी।  उनका इस फिल्म में छोटा सा रोल। करिश्मा सोशल मीड़िया पर एक्टिव रहती है और अपनी खूबसूरत तस्वीरों की झडी लगाते हुए दिखती है इन दिनों करिश्मा की ये तस्वीरें सोशल मीड़िया पर वायरल हो रही है।