Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

करिश्मा ने लिया हॉट अवतार, बिकनी पिक्चर हुई वायरल…

आजकल अपने हॉट अवतार से सभी को मदहोश करने वाली सेक्सी रागिनी यानी करिश्मा शर्मा ने अपने बोल्ड अंदाज से सभी को मदहोश किया है. जी हाँ, एक बार फिर करिश्मा ने अपनी हॉट अदाएं दिखाई हैं.

जी हाँ, रागिनी के नाम से मशहूर करिश्मा शर्मा ने एक बार फिर से बोल्ड अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना दिया है.

एक तस्वीर जमकर हुई वायरल 

उनकी एक तस्वीर इस समय जमकर वायरल हो रही है और इस तस्वीर में वह केवल ब्रा और पेंटी में दिखाई दे रहीं हैं और इस तस्वीर को उनके फोटोग्राफर ने शेयर कर लिखा है Have a beautiful day @karishmasharma22 Shot by @amitkhannaphotography Makeup @radiowala.nilofer11 styling @prashantmangasuli #fashion #photography #outfitsideas #amitkhannaphotography #amitkhanna#sexy#swag#vogue#hot#girl#beautifulgirls

इसमें करिश्मा बहुत सेक्सी लग रहीं हैं. वह अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटो की वजह से खूब छाई रहती हैं और इस बार भी वह सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को बता दें कि करिश्मा अपने सेक्सी फोटो शेयर करने में हर बार सभी को मदहोश कर देती हैं और उनका हॉट अवतार सभी को भाता है.

View this post on Instagram

Flashback Friday ?

A post shared by Karishma Lala Sharma (@karishmasharma22) on

करिश्मा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं वह अपने फॉलोवर्स के लिए आए दिन फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. फिलहाल एक बार फिर करिश्मा शर्मा के फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट फोटो शेयर की है जिसमें वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. आप सभी ने करिश्मा को बीते दिनों ही म्युजिक एल्बम तेरा घाटा में देखा गया था जहाँ वह गजेंद्र वर्मा के साथ नजर आईं थीं.