Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

करिश्मा ने लिया बोल्ड अवतार, सेक्सी तस्वीरें हुई वायरल…

अपने बोल्ड अंदाज के लिए टीवी की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का नाम माना जाता हैं. करिश्मा अपनी फोटो की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपनी हॉट अदाओं से वही जलवा कायम रखा है.

करिश्मा ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर बेहद बोल्ड और हॉट फोटो पोस्ट किया है. जो बहुत कम समय से हिट हो गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जिसमें वह वेहद सेक्सी लग रही है.

करिश्मा तन्ना

इस फोटो में करिश्मा तन्ना का सेक्सी और बोल्ड लुक देख फैन्स ने कमेंट की बाढ़ ला दी है. करिश्मा के चाहने वाले उनसे ऐसे ही फोटो और वीडियो की उम्मीद करते हैं. करिश्मा इस फोटो में अपनी सेक्सी लेग्स से सब को दीवाना बन रही हैं.

कभी भी अपने ड्रेसिंग सेंस से वह अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं, वह हमेशा अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर हॉट फोटो पोस्ट करती रहती हैं. पिछले दिनों करिश्मा ने बॉलीवुड में कदम रखते ही सनसनी मचा दी थी और उनके हॉट अंदाज ने भी सोशल मीडिया पर गदर काट दिया था. 

अगर बात करें उनके करियर की तो करिश्मा तन्ना एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन एक्ट्रेस, मॉडल हैं, वह क्यूंकी सास भी कभी बहू थी, नागार्जुन, कयामत की रात में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं.

वह 2014 में रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं. वह जरा नचके दीखा, नच बलिए और झलक दिखला जा जैसे अन्य रियलिटी शो में भी दिखाई दे चुकी हैं.