Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभिषेक संग रोमांस पर बोलीं करीना, उनके साथ रोमांस तो…उफ़

हाल ही में अभिषेक बच्चन और करीना कपूर की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ को 19 साल पूरे हो गए और यह अभिषेक और करीना की पहली फिल्म भी थी जो कि साल 2000 में रिलीज की गई थी और फिल्म को जेपी दत्ता द्वारा डायरेक्ट किया गया था. 

वहीं ‘रिफ्यूजी’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी, हालांकि साल की पांचवी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी यह बनी थी.

KAREENA KAPOOR ROMANTIC SCENE

एक्ट्रेस करीना और अभिषेक द्वारा अपना रील लव सिल्वर स्क्रीन पर बखूबी दिखाया गया था. लेकिन एक्ट्रेस करीना, अभिषेक को अपने भाई की तरह मानती थीं, इसलिए वो उनके साथ रोमांटिक सीन नहीं करना चाहती थीं, जबकि करीना और अभिषेक का पहला ही सीन फिल्म में रोमांटिक था.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि उस वक्त करीना द्वारा डायरेक्टर जेपी दत्ता से कहा थाकि , ‘जेपी अंकल मैं AB के साथ रोमांटिक सीन कैसे कर सकती हूं और वो मेरे भाई की तरह हैं.

इस बात का खुलासा अभिषेक बच्चन द्वारा टॉक शो Rendezvous with Simi Garewal में किया गया था और उस वक्त शो की मेहमान करीना कपूर भी थीं. अभिषेक ने करीना के लिए एक वीडियो मैसेज इस दौरान भेजा था. हाल ही में करीना ने अपनी बॉलीवुड करियर के 19 साल पूरे होने पर एक कोलाज भी इंस्टाग्राम पर साझा किया था.