Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

धर्मा प्रोडक्शन के गोदाम में लगी भीषण आग, करण जौहर को हुआ लाखों का नुकसान

मुंबई। मुंबई के गोरेगांव स्थित करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के गोदाम में बीते मंगलवार को आग लग गई। जिसकी वजह से फिल्म निर्माता करण जौहर को लाखों का नुकसान हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह आग मंगलवार देर रात लगभग 12 बजे लगी है। इस आग की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं और कुल 12 फायर ब्रिगेड की मदद के जरिए इस आग पर काबू पाया गया।

जानकारी के मुताबिक इस आग में किसी के भी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है लेकिन गोदाम में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। इस आग के कारण करण जौहर की कंपनी को लाखों का नुकसान हो गया है। अग्निशमन विभाग की ओर से बताया गया है कि गोदाम में आग किस वजह से लगी, अभी इसके कारणों की जांच की जा रही है। साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं गोदाम में कोई सुरक्षा खामी तो नहीं थी।

वहीं आग लगने के बाद वहां मौजूद लोगों ने बताया है कि दमकल विभाग का एक अधिकारी भी मौके पर आग बुझाने के प्रयास में लगा हुआ था। बताया जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन के गोदाम में कई तरह की केमिकल सामग्री भी रखी हुई थी। जिसके कराण काफी कम समय में ही आग बुरी तरह फैल गई। हालांकि समय रहते ही आग पर काबू पा लिया गया और किसी के भी घायल होने या जलने की खबर सामने नहीं आई है।

बताते चलें कि धर्मा प्रोडक्शन की ओर से ही इस साल केसरी और कलंक जैसी सुपरहिट फिल्में रिलीज की गई थीं। केसरी ने बॉक्स ऑफिस पर जहां 200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी। वहीं कलंक भी 121 करोड़ रुपए का कारोबार करने में सफल रही थी। वहीं आने वाले दिनों में इस प्रोडक्शन हाउस की ओर से ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ भी रिलीज की जाएगी।