Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कपिल शर्मा के घर लगी भीषण आग, देखते देखते हुआ कुछ ऐसा… VIDEO

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर पर आग लग गई। ओशिवारा की सात मंजिले बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर कपिल शर्मा का अपार्टमेंट है। घर खाली होने की वजह से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। खबरों की माने तो  खबरों की माने तो एक बड़ा हादसा ताल गया और इस घटना मेंइ कोई जख्मी नहीं हुआ है।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक घर की रसोई में आई लगी थी। जैसे ही मामला सामने आया स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दे दी। जिसके बाद आधे घंटे के अंदर आग पर काबू पा लिया गया।

हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। कपिल शर्मा के घर में हुए आग हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक कपिल काफी टाइम पहले अपने दूसरे अपार्टमेंट में शिफ्ट हो चुके हैं। उनका ये घर लंबे टाइम से खाली पड़ा था।

VIDEO

वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा ने लंबे टाइम पहले अपने फेमस शो द कपिल शर्मा शो के दूसरे सीजन के साथ वापसी की है। उनका शो काफी अच्छा चल रहा है। इसमें कपिल लगातार नए-नए कैरेक्टर्स भी शामिल कर रहे हैं। हाल ही में कपिल शर्मा ने ऑडियंस को अपने नए कैरेक्टर उस्ताद मीडियम बेगम अली खान से मिलवाया था।

View this post on Instagram

Flight delayed #mumbai #delhi ?

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

इस रोल में खुद कपिल नजर आ रहे हैं। नए कैरेक्टर के लिए कपिल ने कव्वाल की तरह गेटअप लिया है। ऐसे में देखा जाए तो कपिल अपने शो में कप्पू शर्मा, राजेश अरोड़ा, चप्पू शर्मा के साथ ये नया चौथा कैरेक्टर और प्ले कर रहे हैं।