Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कानपुर : WhatsApp के जरिए चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो युवतियों सहित छह गिरफ्तार

 

कानपुर। मेहरबान सिंह पुरवा में पुलिस ने WhatsApp के जरिए चलने वाले एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर मौके से दो युवतियों समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। जिस मकान में यह सेक्ट रैकेट चल रहा था वहां अश्लील सामग्री बरामद की गई है।

पुलिस अधीक्षक दक्षिण अपर्णा गुप्ता ने रविवार को बताया कि बर्रा पुलिस को मेहरबान सिंह पुरवा के एक मकान से सेक्स रैकेट चलने की जानकारी मिल रही थी। इस पर पुलिस ने मकान में छापेमारी करके मौके से दो युवतियों सहित चार कथित पत्रकारों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। पुलिस ने जब पकड़े गए लोगों से पूछताछ और इनके मोबाइल फोन की जांच की तो एक वाट्सएप ग्रुप मिला।

एसपी ने बताया कि इस ग्रुप पर युवतियों की फोटो शेयर की जाती थीं। ग्रुप से जुड़ा सदस्य जब किसी युव​ती को भेजने की बात कहता तो फिर उससे रकम को लेकर बात की जाती थी। पूरी रकम लेने के बाद ही युवती को ग्राहक के पास भेजा जाता था। इस रकम में युवती के आने से लेकर उसकी वापसी का खर्च भी शामिल था। डील के हिसाब से रकम ढाई हजार से नौ हजार तक वसूली जाती थी। पुलिस ने मुन्ना सिंह, मंगल प्रसाद पासवान, विमलेश तिवारी, नीरेन्द्र सिंह और दो युवतियों को मौके से गिरफ्तार किया है। दोनों युवतिायां दो दिन पूर्व आगरा से आयी थीं। मंगल प्रसाद मेहरबान सिंह पुरवा में किराए पर मकान लेकर रैकेट का संचालन कर रहा था।