Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कनिका के पिता ने माना 400 लोगों से मिली सिंगर, सिक्योरिटी को नहीं दिया धोखा

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद अब पूरे स्वास्थ्य विभाग के लिए नया सिरदर्द शुरू हो गया है. वजह ये है कि कनिका के पिता ने आज तक के साथ खास बातचीत में खुद से बात स्वीकार की है कि लंदन से वापस आने के बाद वह तकरीबन 3-4 पार्टीज का हिस्सा बनी थीं और इस दौरान वह करीब 300 से 400 लोगों से मिली हैं. कनिका जिस इमारत में रहती हैं वहां से लेकर जिन-जिन लोगों से वो मिलीं सभी में हड़कंप है.

एयरपोर्ट पर कैसे पास किया टेस्ट?

विदेश से आने वाले तकरीबन हर एक नागरिक को पहले क्वारंटाइन में रखा जाता है और उसकी विधिवत जांच होती है. ऐसे में सवाल ये भी उठ रहा है कि विदेश से आने के बाद कनिका ने कोरोना टेस्ट पास कैसे कर लिया और किस तरह उन्हें बिना आइसोलेशन में रखे सीधे घर आने की अनुमति दे दी गई. हालांकि अब सारी बातें सामने आने के बाद कनिका के पूरे परिवार का टेस्ट किया जा रहा है और सभी से आइसोलेशन में रहने को कहा जा रहा है.

कनिका के परिवार का होगा कोरोना टेस्ट

कनिका के पिता ने आज तक से बातचीत में बताया कि उनके पूरे परिवार का टेस्ट होगा. बता दें कि कनिका के परिवार में 6 लोग हैं सभी का टेस्ट होने जा रहा है. परिवार के संपर्क में आए दूसरे लोगों को भी परिवार ने बताया है कि वो अपना टेस्ट करा लें. कनिका के परिवार का टेस्ट शाम को होगा. खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि कनिका टॉयलेट में छिप गई थीं और ग्राउंड स्टाफ को चकमा देकर वह निकल आईं. हालांकि कनिका के पिता ने इस बात से इनकार किया है.

कब कराया गया कनिका का टेस्ट?

कनिका के पिता ने सफाई देते हुए कहा कि कनिका को बुखार था, हल्की खांसी थी. बता दें कि कनिका कपूर ने जब आज तक से बातचीत की तो उनके और उनके पिता के बयान आपस में मिसमैच करते नजर आए. कनिका ने अपने पिता की बात को झूठा ठहराते हुए कहा कि वह विदेश से वापस आने के बाद किसी पार्टियों में नहीं गई हैं. कनिका ने कहा कि वह 300 से 400 लोगों से मिली हैं ये बात पूरी तरह से झूठ है.